PBKS vs CSK: चेन्नई से हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान ने बनाया अजीब बहाना, जानें किस पर फोड़ा हार का ठीकरा
Advertisement
trendingNow12236039

PBKS vs CSK: चेन्नई से हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान ने बनाया अजीब बहाना, जानें किस पर फोड़ा हार का ठीकरा

PBKS vs CSK: आईपीएल 2024 के 53वें मैच में पंजाब किंग्स को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. पंजाब को टूर्नामेंट में सातवीं हार मिली है. 11 मैचों में उसके 8 अंक ही हैं.

PBKS vs CSK: चेन्नई से हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान ने बनाया अजीब बहाना, जानें किस पर फोड़ा हार का ठीकरा

PBKS vs CSK IPL 2024: आईपीएल 2024 के 53वें मैच में पंजाब किंग्स को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. पंजाब को टूर्नामेंट में सातवीं हार मिली है. 11 मैचों में उसके 8 अंक ही हैं. पंजाब को अब तक चार मुकाबलों में हीर जीत मिली है. दूसरी ओर, चेन्नई सुपरकिंग्स को छठी जीत मिली. उसके 11 मैचों में 12 अंक हैं. चेन्नई की टीम पांचवें से सीधे तीसरे स्थान पर पहुंच गई. इस मैच में मिली हार के बाद पंजाब के कप्तान सैम करन ने अजीब बहाना बनाया.

28 रन से हार गई पंजाब की टीम

मैच में पंजाब के कप्तान सैम करन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. उनकी टीम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मजबूत चेन्नई की टीम को 20 ओवर में 9 विकेट पर 167 रन ही बनाने दिया. इसके बाद ऐसा लगा कि पंजाब की टीम आसानी से मैच को अपने नाम कर लेगी. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ. पंजाब की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 139 रन ही बना सकी.

ये भी पढ़ें: Video Watch: 'कैच ऑफ द टूर्नामेंट...', रमनदीप सिंह ने लिया सुपर कैच, स्टार्क से लेकर केएल राहुल तक रह गए हैरान

सैम करन ने क्या कहा?

इस हार के बाद सैम करन ने कहा, ''हमने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की. राहुल चाहर और हर्षल पटेल ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की. मैच में हाफ टाइम तक हम काफी खुश थे, लेकिन दुर्भाग्य से रन चेज नहीं हो सका. '' पंजाब के लिए टॉप-7 बल्लेबाजों में सिर्फ दो ही दहाई का आंकड़ा पार कर पाए. प्रभसिमरन सिंह ने 30 और शशांक सिंह ने 27 रन बनाए.

ये भी पढ़ें: ​रवींद्र जडेजा ने रचा इतिहास, तोड़ दिया धोनी का धांसू रिकॉर्ड

'पिच पर थोड़ी अधिक उछाल की उम्मीद थी' 

सैम करन ने आगे कहा, ''विकेट संभवतः जितना हमने सोचा था उससे अधिक धीमा था. हमें थोड़ी अधिक गति और उछाल की उम्मीद थी. पूरे खेल के दौरान यह काफी समान था. कुछ दिनों की छुट्टी है और हमें कुछ ही दिनों में आरसीबी के खिलाफ खेलना है इसलिए हमें आगे बढ़ने और मजबूत बने रहने की जरूरत है."

Trending news